Shubman

धीमी पारी के लिए ट्रोल हुए शुभमन ने ट्वीट से जीता सभी का दिल

62 0

नई दिल्ली। गुजरात टाइटन्स (GT) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSG) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में 49 गेंद पर नॉटआउट 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके निकले।

गिल ने 128.27 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल हुए शुभमन (Shubman) मैच के बेस्ट स्कोरर ही नहीं मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। दरअसल पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रन बनाना सभी बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ। मैच के बाद शुभनम ने अपने एक ट्वीट से सभी ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया।

महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में नीतू ने डुटा को शिकस्त

गुजरात टाइटन्स (GT) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 144 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने 16 गेंद पर 22 रन ठोके। शुभमन (Shubman) की धीमी बल्लेबाजी को लेकर एक न्यूज वेबसाइट ने ट्रोल्स वाला आर्टिकल ट्विटर पर शेयर किया।

इस आर्टिकल को शेयर करते हुए शुभमन (Shubman) ने कछुए और खरगोश का इमोटीकॉन शेयर कर सबको यह कहानी याद दिला दी। जिसमें धीमी चाल वाला कछुआ अंत में खरगोश से रेस जीत जाता है। गुजरात टाइटन्स ((GT) ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSG) के खिलाफ 62 रनों से जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है।

Shubman

शुभमन गिल (Shubman Gill) शुरुआती मैचों में भले ही फॉर्म में ना दिखे हों, लेकिन पिछली कुछ पारियों से अच्छे टच में नजर आ रहे हैं। अभी तक गिल 12 मैचों की 12 पारियों में 384 रन बना चुके हैं। गिल ऑरेंज कैप की दौड़ में अब टॉप-4 बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं।

चेन्नई ने दिल्ली को दी करारी शिकस्त, 91 रनों से जीता मैच

Related Post

CM Dhami

स्वर्ण और कांस्य पदक विजेता फुटबाल खिलाड़ियों को सीएम धामी ने किया सम्मानित

Posted by - July 18, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में नेशनल खेलो मास्टर्स गेम्स की स्वर्ण…
Kagiso Rabada

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा पहुंचे UAE, देखे यह फोटो

Posted by - September 1, 2020 0
दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फैफ डुप्लेसी, लुंगी एनगिडी और कगीसो रबाडा 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के…
आरसीबी

छह मुकाबला गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैंस जमकर निकाल रहे गुस्सा

Posted by - April 8, 2019 0
  स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न 12 में कल विराट कोहली की टीम आरसीबी को लगातार छठी हार…