Shreyes Aiyer

श्रेयस अय्यर के कंधे का सफल ऑपरेशन, कहा जल्द वापसी करूंगा

285 0
मुंबई। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कहा कि उनके कंधे की चोट का ऑपरेशन सफल रहा और वह जल्द से जल्द मैदान वापसी करने का प्रयास करेंगे।
श्रेयस अय्यर ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, “आपरेशन सफल रहा और मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ जल्द से जल्द वापसी करूंगा. आपकी शुभकामनाओं के लिए आभार।”

अय्यर पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे। इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर हो गए।

अय्यर ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, “आपरेशन सफल रहा और मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ जल्द से जल्द वापसी करूंगा. आपकी शुभकामनाओं के लिए आभार।”

ये 26 वर्षीय बल्लेबाज पुणे में 23 मार्च को पहले वनडे के दौरान जॉनी बेयरस्टॉ का शॉट रोकने के प्रयास में चोटिल हो गया था।वो तब दर्द से कराह उठे थे। इस कारण वो इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैचों और आईपीएल से भी बाहर हो गए।

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर चार महीने तक बाहर रह सकते हैं। उन्होंने लंकाशर के साथ भी अनुबंध किया है लेकिन उनके 23 जुलाई से शुरू हाने वाले वनडे टूर्नामेंट में इंग्लिश काउंटी टीम की तरफ से खेलने की संभावना नहीं है।

अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को अपना कप्तान नियुक्त किया है।

Related Post

जेमिमा रोड्रिग्‍स

आईसीसी ने फोन पर जेमिमा रोड्रिग्‍स से पूछा- किस क्रिकेटर से करेंगी बात, तो लिया भुवन का नाम

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट का खेल ठप पड़ा हुआ है। फैंस भी वापस से…

वन-डे रैंकिंग में विराट कोहली-जसप्रीत बुमराह का जलवा कायम

Posted by - October 4, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने टॉप स्थान कायम रखे। वन-डे बल्लेबाजों की रैंकिंग…