Site icon News Ganj

मुजफ्फरपुर से आई हैरान कर देने वाली घटना, भीड़ ने नाबालिग को बांधकर दिया इलेक्ट्रि‍क शॉक

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां भीड़ ने एक मासूम बच्चे को पकड़कर उसे इलेक्ट्रिक शॉक लगा दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

नाबालिग पर था मोबाइल चोरी का आरोप

गुरुवार के दिन मोतीपुर थाना क्षेत्र के साढा गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को भीड़ ने पकड़ा। उनमें से एक बच्चे को रस्सी से बांध कर इलेक्ट्रिक शॉक लगा रहा है। घटना की सूचना पर मोतीपुर पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित भीड़ से निकालकर इलाज कराया। बच्चे को पूरी तरह ठीक करके परिजनों को सौंप दिया गया।

बच्चे को गाड़ी में बांधकर दिया गया बिजली का करंट

दरअसल, वीडियो में मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़े गए नाबालिग को भीड़ के द्वारा गाड़ी में बांधकर बिजली का करंट देकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के साढा गांव का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

इस घटना के संबंध में पीड़ित नाबालिग के पिता द्वारा अपने बच्चे को कुछ लोगों के द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मोतीपुर पुलिस में शिकायत भी की गई है जिसके बाद अब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं, इस पूरे मामले पर डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनन्द ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। पुलिस ने बच्चे का इलाज कराकर परिजनों को सौंप दिया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Exit mobile version