Site icon News Ganj

न्याय मांगने गई नाबालिग लड़की से थानाध्यक्ष ने किया सामूहिक बलात्कार

rape

rape

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में न्याय मांगने के लिए गई एक नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ थानाध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म (Gang rape) किये जाने का आरोप सामने आया है। घटना के बाद से आरोपी थानाध्यक्ष अपने ही थाने से फरार हो गया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थानाध्यक्ष (SHO) समेत छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप (Gang rape) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

Gang rape का मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना पाली अंतर्गत कस्बे की ही निवासी एक लड़की का 22 अप्रैल को चार युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म (Gang rape) की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो उसको न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा। आरोप है कि वहां मौजूद थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज ने भी उसके साथ दुष्कर्म (Gang rape) किया।

कब्रिस्तान में मचा तांडव, शव दफनाने को लेकर दो पक्षो में बवाल

Gang rape मामले में एक्शन

एसपी ने पीड़ित की आपबीती सुनते ही लिया एक्शन
इस घटना के बाद पीड़िता पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और उन्हें अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद आरोपी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज समेत 6 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना के बाद से आरोपी थानाध्यक्ष फरार हो गया है।

नाबालिग के साथ रेप के चार आरोपी गिरफ्तार

 

Exit mobile version