यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे सिंगर शिवानी भाटिया की मौत

583 0

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में घायल प्रसिद्ध गायिका शिवानी भाटिया की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सोमवार को पति के साथ आइटेन कार में नोएडा से आगरा आ रही थीं। हादसे में उनके पति भी घायल हुए हैं, उनकी हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस अध्यक्ष ने मनोहर परिकर से की मुलाकात, जाना तबीयत का हाल 

आपको बता दें शिवानी भाटिया अपने पति नितिन भाटिया के साथ कार से आगरा जा रही थीं। सुरीर के पास उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर ने मार दी।टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर एक्सप्रेसवे के कर्मचारी और पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने घायल शिवानी और निखिल को कार से बाहर निकाला। इसके बाद मथुरा के नयति हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें :-पूर्व रक्षामंत्री ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में ली आखिरी सांस, लंबे समय से थे बीमार 

जानकारी के मुताबिक सुरों का महासंग्राम की उपविजेता रह चुकीं सीतामढ़ी बिहार निवासी शिवानी भाटिया दिल्ली एनसीआर की एक प्रोफेशनल सिंगर बन चुकी थीं।उनके गानों और सुरीली आवाज का जादू लोगों को काफी पसंद था। इनके द्वारा गाए गए गीत और एल्बम बहुत ही पॉपुलर हैं। एक प्रोग्राम करने के लिए मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया अपने पति निखिल भाटिया निवासी पाम ओलम्पिया गॉड चौक ग्रेटर नोएडा के साथ सोमवार को अपनी आइटेन कार डीएल 3 सीसीसी 4461 में नोएडा से आगरा की ओर आ रही थीं।

Related Post

cm YogiAditynath in hugali

हुगली में बोले CM योगी-भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण पर दीदी बुरा क्यों लग रहा है..

Posted by - April 4, 2021 0
कोलकाता । प.बंगाल के हुगली में UP CM योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने ममता बनर्जी पर जुबानी हमला करते हुए…