Site icon News Ganj

अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने गौरी मैम के शो छोड़ने पर दिया यह बयान

Shilpa Shinde statement

Shilpa Shinde statement after Gauri Maam left the show

नई दिल्ली। टीवी के सबसे फेमस सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की लीड एक्ट्रेस सौम्या टंडन उर्फ ‘गोरी मैम’ ने इस शो से विदा ले ली है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली सौम्या ने निजी कारणों से सीरियल को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से फैंस तो भावुक हैं ही, साथ ही एक्ट्रेस खुद भी काफी इमोशनल हैं।

जाने 2021 के लिए टली आलिया-रणबीर की शादी और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए थे, जो उनकी शूटिंग के आखिरी दिनों के थे। इन वीडियोज़ में सीरियल की पूरी लीड स्टार कास्ट नज़र आ रही थी, सभी भावुक थे और सोम्या की तारीफ में कुछ अल्फाज़ कह रहे थे।

अब सौम्य के जाने पर शो की हिस्सा रह चुकीं अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने भी रिएक्शन दिया है। शिल्पा शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ का बहुत अहम हिस्सा रह चुकी हैं। इनको लेकर फैंस की दीवानगी का आलम कुछ ऐसा है कि लोग इन्हें अब भी ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से ही पुकारते हैं।

अंगूरी भाभी ने अब गौरी मैम के जाने पर बयान दिया है। ‘सौम्या के साथ मेरी कुछ ख़ास बॉन्डिंग नहीं थी। बल्कि मेरे किसी भी को-स्टार के साथ मेरी कुछ खास बॉन्डिंग नहीं रही, बस आसिफ शेख़ को छोड़कर। आसिफ के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैंने उनके साथ अच्छा वक्त बिताया है। हालांकि, अब मैं उनके भी टच में नहीं हूं।

फ़िल्म ‘नो एंट्री’ को 15 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर की फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

शिल्पा अब सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में फिर से वापसी करने जा रही हैं। जब शिल्पा ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो छोड़ा था, उस वक्त काफी बवाल हुआ था। शिल्पा ने मेकर्स और मेकर्स ने उनपर कई आरोप लगाए थे। लेकिन आखिर में शिल्पा ने शो छोड़ ही दिया था। इसके बाद शिल्पा बिग बॉस 11 में नज़र आईं और इसकी विजेता बनीं।

Exit mobile version