Site icon News Ganj

सेजल शर्मा आत्महत्या मामले में शक की सुई खास दोस्त पर टिकी, आखिरी समय में हुई बात

सेजल शर्मा आत्महत्या मामला

सेजल शर्मा आत्महत्या मामला

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में शक की सुई उसके करीबी दोस्त पर घूम गई है। उसका ये खास दोस्त स्ट्रगलिंग मॉडल है। उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए मुम्बई बुलाया है। वह दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, सेजल की आत्महत्या की जानकारी पुलिस को दिल्ली से आए एक कॉल के बाद पता चली।

ये कॉल सेजल के बेहद करीबी दोस्त आदित्य गुज्जर नाम के व्यक्ति ने किया। उसने मीरा रोड पुलिस स्टेशन में फोनकर बताया कि सेजल फोन नहीं उठा रही है। शक है कि उसने आत्महत्या कर ली है। आदित्य की सेजल से आत्महत्या से ठीक पहले बातचीत चल रही थी। हालांकि ये साफ नहीं है कि सेजल और आदित्य के बीच ऐसी क्या बात हुई कि कुछ देर बाद ही उसने ने आत्महत्या कर ली?

सेजल का शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ कुछ महीने पहले ही खत्म हो चुका ,उसके हाथ मे नहीं था काम 

पुलिस के अनुसार, सेजल का शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ कुछ महीने पहले ही खत्म हो चुका था। उसके हाथ मे काम नहीं था। पहले वह वर्सोवा में रहती थी, लेकिन काम न होने और आर्थिक तंगी के चलते अगस्त 2019 से वह मीरा रोड में पेईंग गेस्ट के तौर पर कुछ बैचलर्स लोगों के साथ एडजस्ट हो गई थी। पुलिस के अनुसार, आदित्य एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। सेजल से उसका रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर था। आदित्य दिल्ली का रहने वाला है, लेकिन मुम्बई में वह शेजल शर्मा के साथ रहता था। दोनों पहले वर्सोवा में साथ रहते थे। बाद में जब शेजल ने मीरा रोड में बैचलर्स के साथ रहना शुरू किया तो आदित्य भी वहां शिफ्ट हो गया। इसके साथ ही शेजल ने उसे अपने पैरेंट्स से उसे मिलाया भी था।

Republic Day : तान्या शेरगिल पुरुषों की परेड का करेंगी नेतृत्व, वर्दी पहनने के बाद हम सिर्फ फौजी 

सेजल के माता-पिता की मांग, हमारे सामने आदित्य गुज्जर से हो पूछताछ

पुलिस के मुताबिक, सेजल के माता-पिता, भाई और दोस्तों के बयान के बाद अंतिम संस्कार के लिए उसकी डेड बॉडी सौंप दी गई है, जिसे लेकर सेजल के परिवार के लोग उदयपुर चले गए हैं, लेकिन उन्होंने पुलिस से कहा है कि आदित्य गुज्जर से पूछताछ उनके सामने हो। सेजल की आत्महत्या से 2 दिन पहले से ही आदित्य और उसके बीच कहासुनी चल रही थी। पुलिस ने जब आदित्य से सम्पर्क किया तो उसकी मां ने फोन उठाया और आश्वासन दिया है कि जल्द ही वह पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाएगा। पुलिस ने फिलहाल सेजल का फोन जप्त किया, लेकिन पासवर्ड लॉक की वजह से फोन खोला नहीं जा सका है। पुलिस को उम्मीद है कि फोन से सेजल की आत्महत्या और अदित्य से जुड़े कई अहम सुराग हाथ लग सकते हैं।

सेजल  ने सात लाइन के सुसाइड नोट में जानें क्या लिखा?

मैं पिछले 2 महीने से डिप्रेशन से गुजर रही हूं। मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। मम्मी, पापा, भाई आप अपना ख्याल रखना। मुझे माफ कर देना कि मैंने ये फैसला किया, लेकिन मेरे पास और कोई रास्ता नहीं था। मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं। मुझे माफ़ कर देना पापा,मम्मी, भाई।

Exit mobile version