Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar के जन्मदिन पर देखें बेटे अर्जुन का संदेश

122 0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट (Indian cricket) की दुनिया के महानतम खिलाड़ियों (Players) में से एक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज (24 अप्रैल) को 49 साल के हो गए है। वो आज अपना 49वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं। एक ऐसा व्यक्ति जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, सचिन ने अपने खेल करियर में कई रिकॉर्ड तोड़े और कई पीढ़ियों को अपने खेल से प्रेरित किया। महज 16 साल 205 दिन की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने वाले सचिन ने 24 साल तक अपने खेल से फैन्स का भरपूर मनोरंजन किया। इस स्वर्णिम सफर के दौरान सचिन ने इतने कीर्तिमान रच डाले कि उन्हें ‘क्रिकेट के भगवान’ का दर्जा दे दिया गया

इस साल, महान क्रिकेटर सचिन अपना जन्मदिन मुंबई इंडियंस (MI) कैंप के भीतर मना रहे हैं और फ्रैंचाइज़ी अपने गुरु के लिए उनके विशेष दिन पर भावभीनी श्रद्धांजलि लेकर आई है। इसके अलावा, यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि एमआई की ओर से जश्न में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का भी एक विशेष संदेश है। मुंबई इंडियंस ने 3 मिनट की एक लंबी क्लिप पोस्ट की, जिसमें देवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा जैसे युवाओं ने ‘क्रिकेट के भगवान’ में और उसके आसपास अपने अनुभव साझा किए।

क्लिप के अंत में, अर्जुन ने भी अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और अपने बेटे के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया।वीडियो में अर्जुन को यह कहते हुए सुना गया, “मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। और, अपने दिन का आनंद लें और जीवन भर मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए धन्यवाद।”

NEET MDS का एडमिट कार्ड कल होगा जारी, जानिए कैसे करें डाउनलोड

आईपीएल 2021 से मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे इस युवा खिलाड़ी को अभी तक कैश-रिच लीग में शुरुआत नहीं करनी है। सचिन के 49वें जन्मदिन पर उनके लिए विशेष बधाई संदेश साझा करते हुए, मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर लिखा, “उन्होंने पूरे भारत को क्रिकेट देखने के लिए प्रेरित किया। लड़के सचिन के विशेष दिन पर पहली बार मिलने के अपने अनुभव की कामना करते हैं और साझा करते हैं।”

IPL 2022: राजस्थान ने 29 रनों से बेंगलुरु को दी करारी शिकस्त

Related Post

आईपीएल 2019

हार के बाद पंजाब के कप्तान अश्विन को लगा झटका, लगा 12 लाख का जुर्माना

Posted by - April 21, 2019 0
स्पोर्ट्स न्यूज। इंडियन टी-20 लीग में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन शुरुआत से ही किसी न किसी विवाद में उलझते…