Site icon News Ganj

सारा अली खान का समुद्र में दिखा लाजवाब अंदाज, Video देख बोल्ड हुए फैंस

सारा अली खान

सारा अली खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि सारा अली खान इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां मनाने मालदीव गई हुई हैं। जहां की कई फोटो और वीडियो सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

इन फोटो और वीडियो में सारा अली खान का अंदाज देखने लायक है। खास बात तो यह है कि हाल ही में सारा ने मालदीव से जुड़ा अपना एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया।

इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में स्विमिंग का आनंद लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस सारा अली खान का अंदाज देख कोई भी हैरान रह जाएगा।

सारा अली खान अपने इस वीडियो में काफी जबरदस्त लग रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो के लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। कोई ब्यूटीफुल तो कोई सुंदर कहकर सारा अली खान के वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहा है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि एक स्प्लैश के साथ अपने दिन की शुरुआत करें।

इससे पहले सारा अली खान ने अपनी कुछ फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही थीं। इस फोटो में सारा अली खान का लुक बेहद सादा होने के बाद भी जबरदस्त लग रहा था। फिल्मों के साथ-साथ सारा अली खान अपने इंस अंदाज के लिए खूब ध्यान खींच रही हैं।

Exit mobile version