Site icon News Ganj

सारा अली खान यूं वर्कआउट करती आईं नजर, देखें Video

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान वीडियो में अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि खुद की फिट रखने के लिए एक्ट्रेस किस तरह अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं। वीडियो में सारा अली खान कभी पुश अप्स तो कभी स्काउट्स मारती नजर आ रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

फिल्म ‘दुर्गामती’ में लीड रोल में भूमि पेडनेकर, पसंदीदा अभिनेत्री बनी

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि जब भी आप संदेह में हों, तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए। पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती न करें। स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्तिमय हो जाएंगे। क्योंकि यही जिंदगी है। सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान जल्द ही एक्टर वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में सारा ने कुली नंबर वन से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन का अलग-अलग कैरेक्टर देखने को मिल रहा है। तो वहीं सारा अली खान मराठी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version