Site icon News Ganj

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, हैरान कर देगा उनका अंदाज

सारा अली खान

सारा अली खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने फिर से कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब ध्यान खींच रही हैं। सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। इस तस्वीर में वह कप केक का आनंद उठाती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में सारा अली खान समुद्र के पास बैठकर ब्रेकफास्ट कर रही हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स भी कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो में सारा अली खान समुद्र में स्विमिंग का आनंद लेती नजर आई

सारा अली खान इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां मनाने मालदीव गई हैं, जहां की कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इन फोटो और वीडियो में सारा अली खान का अंदाज देखने लायक है।

खास बात तो यह है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने मालदीव से जुड़ा अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया था।

इस वीडियो में सारा अली खान समुद्र में स्विमिंग का आनंद लेती नजर आई थीं।

बता दें कि सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। बता दें कि सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी जीता था। सारा अली खान बॉलीवुड में अब तक दो फिल्में कर चुकी हैं।

Exit mobile version