sanju samson

चेन्नई के खिलाफ मिली हार के लिए सैमसन ने बल्लेबाजों को ठहराया दोषी

62 0
मुंबई। आईपीएल 2021 के 12वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के हाथों मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपने बल्लेबाजों को इस हार का जिम्मेदार बताया है। चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया।
चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा, “इस विकेट पर इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अंत में ब्रावो के सामने भी हमने खूब रन लुटाए, जिसने मैच में निर्णायक अंतर पैदा किया।”

सैमसन (Sanju Samson) ने मैच के बाद कहा, “इस विकेट पर इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अंत में ब्रावो के सामने भी हमने खूब रन लुटाए, जिसने मैच में निर्णायक अंतर पैदा किया।”

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया।

उन्होंने कहा, “मैं अपनी खुद की बल्लेबाजी पर मेहनत कर अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा और यही चाह टीम के लिए भी रहेगी। चेतन साकरिया अभी तक हमारे लिए इस सीजन की खोज साबित हुए हैं।”

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है।

Related Post

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग – 4 साल बाद फिर नंबर 1 ऑलराउंडर बने रविंद्र जडेजा, गेंदबाजी में अश्विन दुसरा स्थान

Posted by - June 23, 2021 0
भारत के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा 4 साल बाद एक बार फिर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में ऑलराउंडर की लिस्ट में…
VIJENDRA SINGH

विजेंदर का अजेय रिकॉर्ड तोड़ने के बाद लोपसान ने दिया बड़ा बयान, कहा- वो शानदार फाइटर है

Posted by - March 20, 2021 0
पणजी। रूस के मुक्केबाज अर्तिश लोपसान ने कहा कि स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Indian Boxer Vijender Singh) के पेशेवर सर्किट…