Site icon News Ganj

संजीदा खान और मौनी रॉय की तकरार के बाद, क्या होगी इनके बीच फिर से दोस्ती?  

Sanjeeda Khan and Mouni Roy friendship again

Sanjeeda Khan and Mouni Roy friendship again

टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा अली की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की। आमिर अली और संजीदा खान ने फोटो शेयर करते हुए सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया कि उनकी एक बेटी है।

चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना संक्रमित मामले पर सौरव गांगुली ने दी यह प्रतिक्रिया

आमिर ने बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आमिर की इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर उनके टीवी इंडस्ट्री तक के दोस्त कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। लेकिन आमिर की इस पोस्ट पर मौनी रॉय का कमेंट लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है।

आमिर की पोस्ट पर मौनी रॉय ने लिखा- ‘ओएमजी, बधाई, नन्ही जान के लिए प्यार और दुआएं, खुश रहो।’ मौनी रॉय के जवाब का आमिर ने हर्ट इमोजी से जवाब दिया।

आमिर अली की पत्नी संजिदा शेख और मौनी रॉय एक समय बेस्टफ्रेंड थीं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल दोनों के बीच बातचीत बंद है। ‘लगभग 5-6 महीने हो गए हैं और वे एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं।

वेस्टइंडीज गेंदबाज रहकीम कॉर्नवाल टेस्ट करियर को करना चाहते है मजबूत

दोनों अभिनेत्रियों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। न तो मौनी और न ही संजिदा ने कभी एक-दूसरे से बात करने की कोशिश की। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई किस बात को लेकर हुई यह पता नहीं चल सका।’

संजीदा और मौनी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था। हालांकि संजीदा के पति आमिर की पोस्ट पर मौनी का कमेंट देखकर दोनों एक्ट्रेसेस के बीच की दोस्ती को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

Exit mobile version