Site icon News Ganj

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

दिल बेचारा

दिल बेचारा

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में संजना सांघी की लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

बीएचयू में एमडी परीक्षा टॉपर डॉ. अन्नपूर्णा राय ने रचा इतिहास, आई चर्चा में

संजना सांघी ने बताया कि कैसे शूटिंग के आखिरी दिन सुशांत ने उनकी की थी तारीफ 

फिल्म की शूटिंग के दौरान संजना ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अच्छा बॉन्ड बना लिया था। शूटिंग के दिनों को याद करते हुए संजना सांघी ने बताया कि कैसे शूटिंग के आखिरी दिन सुशांत ने उनकी तारीफ की थी और कहा था कि उन्होंने फिल्म में अच्छा काम किया है। संजना अभी भी ये स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि उनके को स्टार सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की डेथ की खबर से उबरने में थोड़ा वक्त लगेगा।

संजना अभी भी ये स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि उनके को स्टार सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे

बता दें कि हाल ही में दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक और रोमांटिक सॉन्ग तारे गिन रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया है। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया है। बता दें​ कि यूट्यूब पर यह किसी फिल्म का पहला ट्रेलर है, जिसे 10 मिलियन यानी 1 करोड़ लाइक्स मिले हैं।

Exit mobile version