Site icon News Ganj

कान्स में शामिल होने पर हिना का एडिटर ने उड़ाया मजाक, सलमान ने दिया करारा जवाब

हिना खान -सलमान खान कान्स

इंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी एक्ट्रेस हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं उनके इस अंदाज को कुछ लोगों ने बेहद पसंद किया तो कुछ लोगों ने मजाक भी बनाया था इस पर सलमान खान भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए।

ये भी पढ़ें :-बूढ़ा नहीं जवान बनना था ज्यादा मुश्किल – सलमान खान 

आपको बता दें कान 2019 में हिना खान ने डेब्यू किया है। वो अपनी फिल्म लाइन्स की स्क्रीनिंग के सिलसिले में पहुंची हैं। टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद हिना अब बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। कान में पहुंचीं हिना खान को लेकर फिल्मफेयर मैगजीन के एडिटर जितेश पिल्लई ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन ये उन पर ही भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें :-‘मेट गाला’ के बाद रेड कार्पेट फेस्टिवल में नजर प्रियंका चोपड़ा 

जानकारी के मुताबिक फिल्मफेयर मैग्जीन के एडिटर जितेश पल्लाई ने हिना खान पर टिप्पणी की थी और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर लगाकर लिखा था कि क्या कान्स चांदीवाली स्टूडियो बन गया है। क्या? इसी बीच सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत के नए गाने जिंदा को रिलीज करने पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने हिना खान और जितेश पल्लाई के मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बहुत ही एडिटर ने सोच-समझ कर कमेंट किया हिना खान पर, लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने कान्स को चांदीवाला कहा है या फिर चांदीवाला को कान्स?

Exit mobile version