Site icon News Ganj

सलमान खान की बॉडी देखकर उड़ जाएंगे होश, देखें वायरल फोटो

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (salman khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस वजह से उनकी लंबी फैन-फॉलोइंग है। फिल्मों में काम करने के साथ ही सलमान खान (salman khan)  अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं।

हाल में सलमान खान ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनकी जबरदस्त बॉडी दिखाई दे रही है। तस्वीर में सलमान खान अपने जिम में दिखाई दे रहे हैं।

 

अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग’ तस्वीर में सलमान खान के जबरदस्त ऐब्स देखे जा सकते हैं। जैसे ही सलमान ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, उसके तुरंत बाद ही उनके फैन्स ने इस पर खूब कॉमेंट्स और लाइक करने शुरू कर दिए और उनकी बॉडी की तारीफ कर रहे हैं।

भारत में मोटोजी9 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत?

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म के बाद सलमान अपनी एक और फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े दिखाई देंगी।

Exit mobile version