Site icon News Ganj

घोड़े पर सवार सलमान खान ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो

मनोरंजन डेस्क.    बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए है. सलमान खान ने अपने घोड़े पर सवारी करते हुए अपनी एक हॉट शर्टलेस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इन्टरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. सलमान खान इन दिनों कलर्स के चर्चित रियलिटी शो Bigg Boss 14 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान काफी बिसी रहने की वजह से सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहते हैं. लेकिन जब भी वो कोई पोस्ट करते हैं तो उनके फैन्स उनके दीवाने हो जाते हैं.

KBC 12: IPS अधिकारी मोहिता शर्मा होगी शो की अगली करोड़पति

कल सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट कर फैन्स के बीच शेयर की है, इस फोटो में सलमान घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सलमान बिना शर्ट के घुड़सवारी कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान ने अपनी यह तस्वीर अपने ब्रैंड के प्रमोशन के लिए शेयर की है. सलमान के फार्महाउस वाली इस शर्टलेस तस्वीर में उनकी फिट बॉडी को देख फैन्स फिदा नजर आ रहे हैं. फैन्स को सलमान का यह धासू अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. सलमान खान के इस पोस्ट पर उनके फैन्स खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्ट पर अब तक 18 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी और प्रभुदेवा भी है.

Exit mobile version