रोहन बोपन्ना

पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले से हटे रोहन बोपन्ना, जानें वजह

215 0

नई दिल्ली। भारत के टॉप युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना कंधे की चोट के कारण पाक के खिलाफ आने वाले डेविस कप मुकाबले से बाहर हो गये हैं। जिसके बाद टीम में जीवन नेदुंचेझियान को जगह मिल सकती है।

बता दें कि बोपन्ना ने सोमवार को एमआरआई स्कैन कराने के बाद अपने फैसले से टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान रोहित राजपाल को इसके बारे में बताया। पाकिस्तान के खिलाफ 29 और 30 नवंबर को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए बोपन्ना की जोड़ी दिग्गज लिएंडर पेस के साथ बनाये जाने की संभावना थी। एआईटीए चयन समिति की ओर से घोषित आठ सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के नेदुंचेझियान को तीन रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया था।

कप्तान रोहित राजपाल ने कहा कि बोपन्ना का बाहर होना निराशाजनक

टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान रोहित राजपाल ने पीटीआई से कहा कि टीम में रोहन (बोपन्ना) का नहीं होना निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि वह अपने कंधे का ख्याल रखें। उन्हें इलाज के लिए इंजेक्शन की जरूरत है। हमारे पास उनके विकल्प के तौर पर जीवन (नेदुंचेझियान) के रूप में अच्छा खिलाड़ी है। उसके आने से दायें और बायें हाथ के खिलाड़ी की अच्छी जोड़ी बनेगी। बोपन्ना देश के टॉप युगल खिलाड़ी हैं और उनके हटने से देश को युगल में शीर्ष दो खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में कोर्ट पर उतरना होगा। दिविज शरण पहले ही शादी के कारण टीम से बाहर हैं।

बीते सोमवार को पाकिस्तान के खिलाड़ी ऐसाम उल हक कुरैशी ने भी डेविस कप से हटने का फैसला लिया था। कुरैशी डेविस कप के मुकाबले को इस्लामाबाद से किसी और तटस्थ स्थान पर कराने से नाराज हैं। उन्होंने विरोध के तौर पर इस मैच में खेलने से इनकार कर दिया है। पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ियों में से एक ऐसाम ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैसले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अगर मुकाबले का आयोजन इस्लामाबाद में नहीं होता है। तो उन्होंने कहा कि वह इसमें नहीं खेलेंगे।

Loading...
loading...

Related Post

मिसाइल वुमन डॉ. टेसी थॉमस

मिसाइल वुमन डॉ. टेसी थॉमस बोलीं- दुश्मन को पानी के रास्ते भी दी जा सकेगी मात

Posted by - December 6, 2019 0
नई दिल्ली। मिसाइल वुमन के नाम से प्रसिद्ध भारत की पहली महिला प्रक्षेपास्त्र वैज्ञानिक डॉ. टेसी थॉमस अग्नि-5 मिसाइल का…

पीएफ घोटाला: सरकार के रवैये पर प्रियंका और माया ने उठाए सवाल

Posted by - November 5, 2019 0
लखनऊ। पीएफ घोटाले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और बसपा सुप्रीमों मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है…