Site icon News Ganj

सुशांत के निधन से पहले रिया ने शेयर किया था यह वीडियो, हो रहा है तेजी से वायरल

riya share this video

Riya shared this video before Sushant's death

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है। हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 8 जून को वह सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। रिया का कहना था कि सुशांत ने उन्हें घर से जाने को कहा था और इससे वह काफी दुखी थीं। अब रिया के इस स्टेटमेंट के बाद से उनके कुछ सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहे हैं जो उन्होंने 8 जून के बाद से 14 जून तक किए थे।

सुशांत केस में आज फिर CBI रिया चक्रवर्ती और भाई शॉविक से कर रही है पूछताछ

रिया ने इस बीच अपनी कई ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं। इतना ही नहीं 14 जून को भी रिया ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पूल के पास नजर आ रही हैं।

रिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, मैं सच में शूटिंग बहुत मिस कर रही हूं। ओके बाय। इसके साथ रिया ने गुस्सा वाला इमोजी भी शेयर किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई, रिया के कुछ जवाब से संतुष्ट नहीं हैं। सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से अंतिम घंटों के बारे में ज्यादा जानना चाहती है। सुशांत केस में सीबीआई खासतौर पर दो सवालों के जवाब जानना चाहती है। रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई जानना चाहती है कि क्या उन्होंने 8 जून को सुशांत के साथ रिश्ता तोड़ लिया था। अगर हां, तो उनके ब्रेकअप का कारण क्या था।

कंगना ने सुशांत केस को लेकर कहा- “लोग चाहते है मै अपना मुंह बंद रखूं” लेकिन ऐसा नही होगा

सीबीआई सूत्र के मुताबिक, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जवाब से सीबीआई खुश नहीं है। इसके अलावा सीबीआई यह भी जानना चाहती है कि रिया ने 8 से 14 जून तक सुशांत के सेहत के बारे में क्यों नहीं पूछा? रिया ने सवाल के जवाब में बताया कि उन्होंने अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत की सेहत का हाल पूछा था।

Exit mobile version