Site icon News Ganj

ड्रग्स की रानी रिया चक्रवर्ती का जेल में हुआ ये हाल, जानें कैसे हो रहा है सलूक?

Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty

मुंबई। भायखला जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। इसके मुताबिक जेल में रिया को बिना बेड, ताकिया और सीलिंग फैन के रखा गया है। रिया इंद्राणी मुखर्जी की हवालात के बगल वाली जेल में हैं।

यूपी पीसीएस-2018 में तीसरी रैंकधारी ज्योति शर्मा ने राजधानी लखनऊ का बढ़ाया मान

बता दें कि बीते शुक्रवार को रिया की जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया है। इंद्राणी मुखर्जी पर बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप लगा है। ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिया को ‘सुरक्षा कारणों से’ एक सिंगल जेल में रखा गया है। क्योंकि उन्होंने चिंता जताई हैं कि उनकी जान खतरे में है। वह इसलिए कि वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को ‘ड्रग सिंडिकेट’ से रिलेट होने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद रिया और उनके भाई शोविक सहित 5 अन्य को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

किडनी फेल होने से आदित्य पौडवाल का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा धक्का

इसके साथ ही रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने का भी आरोप लगाया गया है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, रिया को सोने के लिए चटाई दी गई है, उनके पास तकिया या बिस्तर नहीं है। अगर अदालत अनुमति देती है, तो उन्हें एक टेबल फैन उपलब्ध कराया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक रिया की सेल को तीन पालियों में दो गार्ड सुरक्षा दे रहे हैं। ऐसे में रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वे अदालत के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला लेंगे।

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि एक बार जब हमें विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा पारित आदेश की एक प्रति मिल जाती है, तो हम अगले सप्ताह कार्रवाई के बारे में और बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बारे में फैसला करेंगे। इसके अलावा अपनी जमानत याचिका में रिया ने दावा किया था कि उन्हें मामले में फंसाया गया है।

Exit mobile version