Site icon News Ganj

दीपिका के ‘Cannes Film Festival’ में चुने जाने पर रणवीर ने बोल दिया ये

Deepika

Deepika

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा कि अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की उपलब्धियों के बारे में वह बहुत गर्व महसूस करते हैं और गर्व से ब्लश करने लगते हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हालिया अचीवमेंट्स के बारे में उनका रिएक्शन पूछने पर रणवीर सिंह ने डांस करना शुरू कर दिया। ‘Cannes Film Festival’ में बतौर ज्यूरी दीपिका के पहुंचने पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत ज्यादा खुश हैं।

मुनव्वर ने लाइव आकर अंजलि को लेकर कही ये बात

कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका(Deepika)-

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस फेस्टिवल की मेन ज्यूरी का हिस्सा होंगी और रिबेका हॉल, जेफ निकोल्स, असगर फरहादी जैसे सेलेब्रिटीज को जॉइन करेंगी। रणवीर सिंह ने कहा कि वह इसे बहुत कमाल का पाते हैं और मजाक में कहा कि पता नहीं उन्हें कभी फिल्में जज करने का मौका मिलेगा या नहीं।

Deepika

यार मेरा कभी नंबर आएगा क्या?

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा, ‘मेरा रिएक्शन ऐसा था कि वाह यार लोग चाहते हैं कि तुम वो इंसान बनो जो ये तय करे कि कौन सी फिल्म बेहतर है। ये बहुत बड़ी बात है। मैं खुद ये सोचता हूं कि यार मेरा कभी नंबर आएगा क्या। मुझे कभी बिठाएंगे क्या ज्यूरी व्यूरी पे? आज तक किसी ने बुलाया नहीं है, किसी ज्यूरी पे, कि आप डिसाइड करो किसका बेटर है परफॉर्मेंस।’

Ranveer, Deepika

जयेशभाई में नजर आएंगे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा, ‘Cannes Film Festival, ये बहुत बड़ी बात है। बेबी उस वक्त ये तय कर रही होगी कि दुनिया की कुछ सबसे बेहतरीन फिल्मों में सबसे बेस्ट कौन सी है। बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनका रोल एक गुजराती लड़के का है जिसके माता-पिता उसकी पत्नी के गर्भ में पल रही लड़की को मार डालना चाहते हैं।

‘The Kashmir Files’ पर सिंगापुर में लगा बैन

Exit mobile version