Site icon News Ganj

शमशेरा फिल्म के रणबीर-वाणी का रोमांटिक गाना फितूर हुआ रिलीज़

Shamshera

Shamshera

मुंबई: इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म शमशेरा रिलीज होने वाली है। इससे पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड ‘शमशेरा’ (Shamshera) फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना ‘फितूर’ रिलीज हो चूका है। गाने में रणबीर और वाणी सिंगर अरिजीत सिंह और नीति मोहन की धुन पर रोमांस कर रहे हैं। इस गाने में वाणी संग रणबीर की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है।

फिल्म (Shamshera) का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया और यह आगामी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रणबीर और वाणी की ये पहली फिल्म है। शमशेरा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसमें रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। पहली बात तो ये हैं कि फिल्म में रणबीर पहली बार डबल रोल में दिखने वाले हैं। इसके साथ ही वह पहली बार एक्ट्रेस वाणी कपूर संग रोमांस करते हुए देखे जाएंगे।

HDFC बैंक ने दिया झटका, लोन लेना पड़ेगा महंगा

तीसरी और सबसे खास मजेदार बात ये हैं कि इस फिल्म के जरिए रणबीर करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। अब ‘फितूर’ गाने की बात करें तो, यह फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक सॉन्ग है। इससे पहले फिल्म का ‘जी हुजूर’ गाना रिलीज हुआ था।

बच्चों की पढ़ाई और प्राथमिक विद्यालयों में सुविधाओं पर दिया जाये ध्यान: रोशन जैकब

Exit mobile version