Site icon News Ganj

राज कुंद्रा संग पोर्नोग्राफी कंटेंट रैकेट में शामिल यूके बेस्ड प्रोडक्शन

अश्लील वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद मंगलवार शाम को मुबंई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केस का सिलसिलेवार ब्योरा दिया। मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने बताया कि केस में फ़िलहाल शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका सामने नहीं आयी है। हालांकि, जांच जारी है। साथ ही पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांस से सम्पर्क करने की अपील भी की।

केस की जानकारी देते हुए ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया कि फरवरी 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मालवाणी पुलिस स्टेशन में पोर्नोग्राफिक फ़िल्मों के सिलसिले में एक केस दर्ज़ किया था। उस केस में यह सामने आया था कि जो नये कलाकार होते हैं, स्पेशली जो महिला कलाकार होते हैं।

इनको प्रलोभन दिया जाता है कि आपको हम एक अच्छी वेब सीरीज़ दे सकते हैं। या शॉर्ट स्टोरीज़ में आपको ब्रेक दे सकते हैं। ऐसा करके ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था। कुछ शॉट्स लिए जाते थे। इन शॉट्स में थोड़ा सा बोल्ड सीन करना पड़ेगा। वो बोल्ड की डेफिशन पहले सेमी न्यूड और फिर फुल न्यूडिटी की तरफ़ चली जाती थी।

कुमार विश्वास को प्रशंसक ने कहा, इनकी हिंदी समझ नहीं आती!

हमने मामले में उमेश कामत जैसे निर्माताओं को गिरफ़्तार किया है, जो राज कुंद्रा के इंडिया ऑपरेशंस की देखरेख कर रहे थे। हॉटशॉट्स ऐप का कामकाज वियान कम्पनी के ज़रिए देखा जा रहा था। रेड के दौरान हमें सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ़्तार किया गया है। शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है। हम जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुज़ारिश करते हैं। हम ज़रूरी कार्रवाई करेंगे।

Exit mobile version