राहुल भी लोकपाल के सामने पेशी होगी

हार्दिक के बाद राहुल की भी होगी बीसीसीआई लोकपाल के सामने पेशी

548 0

मुंबई। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या कॉफी विद करण विवाद की जांच के संबंध में BCCI के लोकपाल डीके जैन के सामने पेश हुए। शो में हार्दिक और केएल राहुल ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी की जांच चल रही है।इसके बाद आज यानी बुधवार को लोकपाल डीके जैन के सामने केएल राहुल ने भी अपना बयान दर्ज करवा दिया है। डीके जैन ने इस पर कहा कि दोनों खिलाड़ियों सुनवाई पूरी हो चुकी है और वह जल्द ही इस पर कोई फैसला लेंगे।

 ये भी पढ़ें :-कोलकाता-चेन्नई के बीच मुकाबला आज, कौन किस पर भारी

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त जैन ने इस मामले में राहुल और पंड्या को पिछले सप्ताह नोटिस जारी कर सुनवाई के लिए पेश होने का निर्देश दिया था। जैन पूर्व सीएजी विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए को मामले की रिपोर्ट सौंपेंगे।

ये भी पढ़ें :-चेन्नई ने जीता टॉस, कोलकाता ने किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला 

जानकारी के मुताबिक यह बात भी पहले से साफ हो चुकी थी कि दोनों खिलाड़ी 11 अप्रैल को मुंबई में होने वाले मुकाबले से पहले लोकपाल के सामने पेश होना पड़ सकता है। बता दें कि महिलाओं पर टिप्पणी करने के चलते राहुल-पांड्या को आलोचकों की तीखी प्रतिक्रिया का भी सामना करना पड़ा था।

Loading...
loading...

Related Post

राहुल -प्रियंका

लखनऊ का दौरा करेंगे राहुल -प्रियंका के साथ ज्योतिरादित्य, होगा अघोषित शक्ति प्रदर्शन

Posted by - February 9, 2019 0
नई दिल्ली। महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिन्धिया के साथ 11 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष…