Site icon News Ganj

मोदी को हराने के लिए आखिरी सेकेंड तक तैयार, हरियाणा की शर्त छोड़े केजरीवाल –राहुल गांधी

कांग्रेस- आप पार्टी

कांग्रेस- आप पार्टी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आप से गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि मोदी को हराने के लिए कांग्रेस आखिरी सेकेंड तक तैयार हैं। हालांकि राहुल ने साफ किया है कि आप से हरियाणा में समझौता नहीं होगा जबकि कांग्रेस ने दिल्ली की सात में से 6 सीटों पर कांग्रेस ने कल अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी ।

ये भी पढ़ें :-पीएम मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने किया मतदान, लोगों से की ये अपील

आपको बता दें उन्होंने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में कहा है, ‘’कांग्रेस मोदी को हराने के लिए दिल्ली में 4 और 3 सीट के फॉर्मूला पर आम आदमी पार्टी से गठबंधन करने को आखिरी सेकंड तक तैयार है, लेकिन आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को हरियाणा में तालमेल की शर्त छोड़नी होगी।’’

ये भी पढ़ें :-पीएम बने मायावती इस सवाल पर भड़के राम गोपाल, कहा– मुझे मूर्ख समझा है क्या 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस ने 6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया. कांग्रेस ने नई दिल्ली से अजय माकन और दिल्ली नॉर्थ ईस्ट सीट से शीला दीक्षित को चुनावी मौदान में उतारा है। इन दो बड़े नेताओं के अलावा कांग्रेस ने चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल, ईस्ट दिल्ली से अरविंदर सिंह लवली, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से राजेश लिलोथिया और वेस्ट दिल्ली से महाबल मिश्रा को चुनावी मैदान में उतारा है।

Exit mobile version