विधानसभा चुनावों में जीत के बाद राहुल गांधी पहुचे बहन के साथ शिमला

614 0

सोलन। विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब चिंतामुक्त हैं और छुट्टियां मनाने के लिए वो मंगलवार को बहन प्रियंका गांधी के साथ शिमला पहुंचे। यह उनका निजी दौरा है। शिमला जाते हुए, वे अचानक सोलन के पास एक छोटे से ढाबे पर रुके। राहुल ने यहां नूडल्स भी खाए।

बता दें राहुल ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में 1 नवंबर से 5 दिसंबर तक 60 से ज्यादा सभाएं और रोड शो किए थे। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार भी बनाई।

साथ ही अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल बीच में कई जगह रुके। वे मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सोलन ब्रूरी के पास छोटे से ढाबे तरनतारन पर रुके। यहां उन्होंने प्रियंका और उनके बच्चे मिराया और रेहान के साथ नूडल्स खाए।उन्होंने यहां लोगों से बातचीत की और राजनीतिक फीडबैक भी लिया। वे सोलन में करीब आधा घंटा रुके और फिर शिमला की ओर रवाना हो गए। अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल छराबड़ा स्थित प्रियंका के घर को देखने के लिए भी जाएंगे। यह घर बनकर तैयार हो गया।

इसके बाद जब यहां के स्थानीय कांग्रेस नेताओं को पता चला तो वे भी राहुल से मिलने पहुंचे। राहुल ने इन सभी से काफी देर बात की और फीडबैक लिया।मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने एक नवंबर से कैंपेन की थी। उन्होंने रोजाना औसतन तीन से चार रैली और एक रोड शो किया। इन राज्यों में राहुल ने 60 जनसभाएं और 10 रोड शो किए।

Related Post

पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले- कोरोना पर रहने की जरूरत, सार्क देश मिलकर करेंगे सामना

Posted by - March 15, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोरोना वायरस को लेकर सार्क देशों के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग…
निःशुल्क खाद्यान्न

गुजरात में अंत्योदय, श्रमजीवी और पीएचएच राशन कार्ड धारकों को निःशुल्क खाद्यान्न

Posted by - April 1, 2020 0
गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के संक्रमण के खिलाफ सतर्कता के रूप में 21 दिनों…