Site icon News Ganj

राफेल डील: संबित पात्रा ने साधा राहुल और कांग्रेस पर निशाना

राफेल डील को लेकर खबरे तेजी से फैल रहीं हैं। इसी के साथ एक बार फिर राफेल डिलों को लेकर कई विवाद सामने आए जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा और तंज भी किया है।

निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने कहा- आज के दिनों में झूठ और भ्रम की पर्यायवाची मानो कांग्रेस पार्टी ही बन चुकी है क्योंकि एक बार फिर राफेल को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी झूठ बोलते हुए उससे संबंधित भ्रम फैलाने की कोशिश की है।

इसी दौर में उन्होंने आगे कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राहुल आने इस भ्रम फैलाने वाली साजिश में कामयाब नही हो पाए थे और जनता के दिलों को मोदी जी ने जीत कर देश ने भाजपा का झंडा लहराया था। इस जीत से सिर्फ मोदी जी की नही हमारी भी जीत हई और हमारी सरकार बनी। इतना ही नही उनका कहना है कि राहुल को अपने बयान जो वो राफेल की कीमत के बारे में बार-बार बदलते रहते है उसपर ध्याज देना चाहिए।

संबित पात्रा का मानना है कि राहुल और कांग्रेस पार्टी का राफेल के लिए इस तरीके के विवाद भरा व्यवहार जिससे वो राजीनीति आरंभ कर रहें, यह अत्यंत दुखद है। उन्होंने बताया कि फ्रांस की एक एनजीओ ने राफेल को लेकर शिकायत किया है। जिसके लिए वहां पर एक मजिस्ट्रेट अपॉइंट किया गया है। रही जांच की बात तो राफेल की सम्पूर्ण रिपोर्ट को भारत के सर्वोच्च न्यायालय और सीएजी ने भारत की जनता के बीच रखा है।

Exit mobile version