Site icon News Ganj

राबड़ी ने पूछा- मोदी और नीतीश बताए किसका डीएनए है खराब ?

राबड़ी देवी

राबड़ी देवी

बिहार। बिहार के अररिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक मंच पर थे। इसको लेकर विरोधी दल भला कहां चुप बैठने वाले हैं? बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक बार फिर मोदी और नीतीश कुमार पर ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि अब बताएं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है?

ये भी पढ़ें :-रंजन गोगोई – न्यायपालिका की स्वतंत्रता खतरे में, यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार 

पता नहीं पीएम मोदी को नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थी? कि सरेआम मंच से नीतीश कुमार को डीएनए की भद्दी गालियां दी थी

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को डीएनए की भद्दी गालियां दी थी, यानि उनके ख़ून, परवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया था? पता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थी? अब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका डीएनए ख़राब है? क्यों और किसलिए है?

ये भी पढ़ें :-रोहित शेखर की हत्या गला दबाकर हुई, जांच के दायरे में मां, पत्नी और ससुर

नीतीश को पीएम मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है?

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री नीतीश और प्रधानमंत्री मोदी से डरे हुए हैं। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, नीतीश जी को पीएम मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? मोदी ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मुख्यमंत्री की मांग को ठुकराते हुए नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं।

2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान मोदी ने नीतीश कुमार के राजनीतिक डीएनए पर उठाए थे सवाल 

बतातें चलें कि 2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान मोदी ने नीतीश कुमार के राजनीतिक डीएनए पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा नहीं था तो एनडीए छोड़ वह लालू यादव के साथ न जाते। इसी बयान को आधार बनाते हुए सीएम नीतीश कुमार के आह्वान पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के कई हिस्सों से लोगों के बाल-और नाखून पीएमओ पोस्ट से भेजा था।

Exit mobile version