जस्टिस मुरलीधर का तबादला

प्रियंका का पॉलिटिकल सिक्सर, मोदी जी कब तक gravity,गणित,ओला-उबर पर मढ़ेंगे दोष?

457 0

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। शुक्रवार को सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का प्रियंका गांधी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक खिलाड़ी को शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है। इसी वीडियो के माध्यम से प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरूरी है। वरना अपना सारा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते हैं। प्रियंका गांधी ने अंत में लिखा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

पीयूष गोयल , वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के हाल ही में दिए गए बयानों को लेकर है ये तंज

बता दें कि प्रियंका गांधी का ये तंज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के हाल ही में दिए गए बयानों को लेकर है। पीयूष गोयल ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए किसी भी तरह के गणित या उससे जुड़े आंकड़ों को देखने की जरूरत नहीं है, अगर आइंस्टीन इस गणित में उलझ जाते तो वे कभी भी ग्रेविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज नहीं कर पाते।

केंद्रीय मंत्री इस बयान पर काफी ट्रोल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने सफाई जारी की थी। उन्होंने कहा था कि उनके पूरे बयान की एक लाइन को टॉपिक बनाया जा रहा है। वहीं प्रियंका ने निर्मला सीतारमण के उस बयान को भी निशाना साधा है जिसमें निर्मला ने ऑटो सेक्टर में आई गिरावट के लिए ओला-उबर को जिम्मेदार बताया था।

योगी सरकार को भी घेरा

प्रियंका गांधी आजकल लगातार ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं, इसके अलावा उनके निशाने पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार है। प्रियंका केंद्र सरकार को अर्थव्यवस्था पर घेर रही है तो वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार को पत्रकारों पर हमले को लेकर निशाना साध रही हैं।

बता दें कि प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है वह मार्च माह में सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में महाराष्ट्र और रेलवे के बीच खेले गए मैच का है, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने ये शानदार कैच लपका है।

Related Post

दिल्ली में एके-47 और हैंड ग्रेनेड के साथ पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार

Posted by - October 12, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार…
प्रियंका गांधी

गिरती जीडीपी पर प्रियंका गांधी का तंज, लिखा- अच्छे दिन आएंगे

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को जारी जीडीपी आंकड़ों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा…
PM Modi

मिड डे मील किचन का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, एक घंटे में बनेगी चालीस हजार रोटियां

Posted by - July 7, 2022 0
लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज गुरुवार वाराणसी पहुंचे। उत्तर प्रदेश के लिए आज का दिन काफी अहम है,…
डिस्पोजल मशीन के विकास पर करेेंगे कार्य

एकेटीयू और आरएमएलआईएमएस मिलकर डिस्पोजल मशीन के विकास पर करेेंगे कार्य

Posted by - April 7, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विवि और राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान ने स्टरलाइजिंग मशीन के विकास के लिए…