Site icon News Ganj

प्रियंका गांधी का बड़ा हमला- पीएम मोदी ने देश की जनता को दिया सिर्फ धोखा

प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

वायनाड। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर इन दिनों प्रचार-प्रसार का दौर पूरे चरम पर है। इस दौड़ में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी सत्ताधारी दल बीजेपी पर हमला करने में कोई कोताही नहीं कर रही है। प्रियंका अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रचार करने शनिवार को प्रियंका केरल के वायनाड पहुंची थी। इस दौरान प्रियंका ने एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता के भरोसे को तोड़ा है।

बीजेपी ने देश की जनता को पांच साल में केवल धोखा दिया

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पांच साल पहले जनता ने इस पार्टी पर पूर्ण बहुमत के साथ इन्हें सत्ता में लाई थी, लेकिन इन्होंने लोगों के इस विश्वास को कुचल कर रख दिया है। इन्होंने जनता को धोखा दिया और इस बात का जवाब अब जनता देगी।

ये भी पढ़ें :-सैम पित्रोदा फिर बोले- बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिया मेरा बयान था सच 

हर नागरिक के खाते में 15 लाख डालने का वादा भी एक चुनावी जुमला ही बन कर रह गया

प्रियंका यहीं नहीं रुकी उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किया गया 15 लाख का वादा भी याद दिलाया। उन्होंने कहा कि हर नागरिक के खाते में 15 लाख डालने का वादा भी एक चुनावी जुमला ही बन कर रह गया। सत्ता में आने के बाद किसी ने इस संबंध में बात ही नहीं की।

पिछले कुछ सालों में राहुल गांधी ने कई व्यक्तिगत हमले झेले हैं, लेकिन यह सिर्फ उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश थी

बता दें ​कि राहुल गांधी इस बार अमेठी के साथ ही वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। इस पर प्रियंका ने कहा कि मैं आज उस व्यक्ति के लिए यहां खड़ी हूं जिसे मैं उस दिन से जानती हूं जिस दिन वे पैदा हुए हैं। वह आपके उम्मीदवार होंगे। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई व्यक्तिगत हमले झेले हैं, लेकिन यह सिर्फ उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश थी।

Exit mobile version