Prithvi, IPL

‘IPL’ नियमों के उल्लंघन करने पर पृथ्वी शॉ पर लगा जुर्माना

65 0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) को फटकार लगाई गई और मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया।

‘NWR’ के खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन कर देश को किया गौरवान्वित

पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) ने आईपीएल (IPL) आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को मान लिया है और सजा को स्वीकार कर लिया है। आचार संहिता के स्तर 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होता है।

Prithvi
Prithvi

बता दें कि विपक्षी खिलाड़ी या अंपायर के खिलाफ किसी भी प्रकार का इशारा करना आईपीएल आचार संहिता लेवल 1 के अपराध के तहत आता है। इस मैच में पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) केवल पांच रन बनाकर चलते बने।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में कप्तान केएल राहुल (77) और दीपक हुड्डा (52) के बेहतरीन अर्धशतकों की बदौलत 3 विकेट पर 195 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से तीनों विकेट शार्दुल ठाकुर ने लिए।

Prithvi
Prithvi

जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट पर 189 रन ही बना सकी। दिल्ली की तरफ से मिचेल मार्श ने 37, कप्तान रिषभ पंत ने 44, रोवमन पॉवेल ले 35 और अक्षर पटेल ने नाबाद 42 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से मोहसिन खान ने 4, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई और कृष्णप्पा गौतम ने 1-1 विकेट लिया।

Rajasthan Royals की आज ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

 

Related Post

हाईकोर्ट ने ताहिर हुसैन की सभी जमानत याचिकाओं पर पुलिस से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

Posted by - August 6, 2021 0
दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली दंगों में आरोपी पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन की सभी जमानत याचिकाओं पर दिल्ली पुलिस को स्टेटस…
warner

‘IPL’ में सर्वाधिक प्लेयर ऑफ द मैच जीतने वाले तीसरे खिलाड़ी बने वार्नर

Posted by - May 6, 2022 0
नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में सबसे…

भारत लौटा भारतीय वायु सेना का C-17, ज्यादा से ज्यादा लोगों को एयरलिफ्ट करने का बनाया जा रहा प्लान

Posted by - August 16, 2021 0
अफगानिस्तान में एक बार फिर से तालिबान राज आ गया है. तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान के नागरिकों में…