Site icon News Ganj

सभी हाई कोर्ट को अपने निर्णयों का हिंदी में अनुवाद कराना चाहिए : राष्ट्रपति

President Ram Nath kovind In jabalpur

President Ram Nath kovind In jabalpur

जबलपुर । राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) दो दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। राष्ट्रपति यहां ऑल इंडिया स्टेट ज्यूडिशियल एकेडमीज डायरेक्टर्स रिट्रीट कार्यक्रम में शामिल हुए।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  (President Ramnath Kovind) जबलपुर पहुंच गए हैं। राष्ट्रपति यहां ऑल इंडिया स्टेट ज्यूडिशियल एकेडमीज डायरेक्टर्स रिट्रीट कार्यक्रम में शामिल हुए। राष्ट्रपति ने कहा कि सभी हाई कोर्ट को अपने निर्णयों का हिंदी में अनुवाद कराना चाहिए। इससे पहले जबलपुर पहुंचने पर राज्यपाल आनंदी बेन और सीएम शिवराज ने उनका स्वागत किया।

बंगाल के रण में यूपी भाजपा के धुरंधर खिला पाएंगे कमल!

राष्ट्रपति नर्मदा महाआरती में भी शामिल होंगे। इसके लिए ग्वारीघाट के उमाघाट समेत आसपास के सभी घाटों पर विशेष सजावट और लाइटिंग की गई है, जिसके कारण यहां का नजारा बेहद ही आकर्षक नजर आ रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कार्यक्रम को लेकर पूरी तरह से सतर्कता बरती जा रही है। ड्राइवरों और अधिकारियों के साथ ही सभी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि, राष्ट्रपति महाआरती में भी शामिल हो सकते हैं. इसलिए आरती में शामिल होने वाले सभी आचार्यों और पुरोहितों का भी कोविड टेस्ट कराया गया है।

Exit mobile version