Site icon News Ganj

फिल्म ‘द आर्चीज’ का पोस्टर और टीजर हुआ रिलीज, बॉलीवुड ने उतारी ‘स्टारकिड्स की फौज

The Archies

The Archies

मुंबई। सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) की फिल्म द आर्चीज (The Archies) का पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है। ये तीनों स्टार किड्स इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर बना रही हैं। पोस्टर में आपको तीनों अलग अवतार में नजर आएंगे। ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक का अडैप्शन है।

बता दें कि तीनों जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब तीनों की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। इन तीनों के अलावा इनके पैरेंट्स भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पोस्टर और टीजर पर प्यार बरसा रहे हैं।

इसके साथ ही फिल्म (The Archies) का टीजर भी शेयर किया गया है।

अपने किरदार में नजर आ रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं। इसके साथ ही इसमें आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और बॉन्ड दिख रहा है।

The Archies

बता दें कि सुहाना, खुशी और अगस्त्या ने डेब्यू से पहले एक्टिंग की पूरी पढ़ाई की है। अब देखते हैं कि ये स्टार किड्स क्या कमाल करते हैं। फिल्म में इन तीनों के अलावा मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा, वेदांग रायना, डीओटी हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका का। इससे ज्यादा फिल्म को लेकर और जानकारी सामने नहीं आई है। बस इतना पता चल रहा है कि फिल्म रेट्रो थीम पर है।

मुनव्वर गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ हुए स्पॉट

बिग बी का स्पेशल पोस्ट

बता दें कि बिग बी ने अपने नाती की पहली फिल्म का पोस्टर शेयर कर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘एक और बेटा आगे बढ़ रहा है। मेरा नाती…आपको बहुत सारा आशीर्वाद अगस्त्या। लव यू।’

The Archies

अंकिता ने विक्की संग शेयर की रोमांटिक फोटो, हो गई ट्रोल

Exit mobile version