Site icon News Ganj

देखिए एमएस धोनी और सुरेश रैना के सन्यास पर कोहली ने किया यह पोस्ट

virat kohli emotional post

virat kohli emotional post

नई दिल्‍ली। भारत को अपनी कप्‍तानी में दो बार विश्‍व विजेता बनाने वाले एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। एक सफल और शानदार करियर के लिए धोनी को बधाई दी जा रही है।

जानिए महेंद्र सिंह धोनी ने रिटायरमेंट के लिए क्यो चुना ‘पल दो पल का शायर’ गाना

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने भी धोनी के संन्‍यास पर दिल छूने वाली बात कही। कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि एक न एक दिन हर क्रिकेटर को अपना यह सफर खत्‍म करना होता है, मगर फिर भी जब इतने करीब से जानने वाला कोई शख्‍स इसकी घोषणा करता है तो आप अधिक भावुक हो जाते हैं। आपने देश के लिए जो किया, वो हमेशा सभी के दिल में रहेगा।

मगर जो सम्‍मान और उत्‍साह आपसे मिला है, वो हमेशा मेरा रहेगा। दुनिया उपलब्धि देखती है और मैं इंसान को देखता हूं। कप्‍तान हर चीज के लिए शुक्रिया। आपके लिए मैं सिर झुकाता हूं। धोनी के संन्‍सास की घोषणा करने के कुछ ही देर बाद संन्‍यास लेने वाले सुरेश रैना को भी कोहली ने शानदार करियर के लिए बधाई दी। कोहली ने लिखा कि शानदार करियर के लिए बधाई भावेश।

दिलीप जोशी ने शेयर की 37 साल पुरानी फोटो के साथ लिखा यह पोस्ट

एमएस धोनी ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भावुक पोस्ट डालकर अपने संन्यास का ऐलान किया है। धोनी ने अपने करियर की कुछ खास तस्वीरों का एक वीडियो बनाया और उसके बैकग्राउंड में महान गायक मुकेश का गाया गाना ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ लगाया।

ये धोनी का फेवरेट गाना है और उन्होंने कई मौकों पर इसे गुनगुनाया भी है। धोनी ने एक छोटी सी लाइन लिखकर अपने संन्यास का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, ‘आप लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। शाम 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर माना जाए।’

Exit mobile version