Site icon News Ganj

पूनम और पायल की दिखी दोस्ती, मैचिंग आउटफिट में बिखेरा जलवा

Poonam, payal

Poonam, payal

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के पहले सीजन की ट्रॉफी भले ही मुनव्वर फारुकी (Munawwar Farooqui) ने जीती लेकिन दिल पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) जीत ले गईं। पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) इस कॉम्पटीशन की फर्स्ट रनर अप रहीं और ओटीटी स्पेस में उन्होंने अपनी एक अलग जगह कायम की है। इस कैप्टिव रियलिटी शो से निकलने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपनी जिंदगियों में वापस लौट गए हैं।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) और पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) की दोस्ती

पूनप पांडे (Poonam Pandey) भी ‘लॉकअप’ सीजन 1 का हिस्सा रही थीं और उन्होंने शो में कई खुलासे किए। शो के दौरान पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली।

Poonam, payal

दोनों की दोस्ती काफी कम वक्त में अच्छी हो गई थी और अब शो के खत्म होने के बाद भी दोनों का ये दोस्ताना देखने को मिल रहा है। पूनम पांडे (Poonam Pandey) और पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) हाल ही में मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर साथ में नजर आईं।

मुनव्वर गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ हुए स्पॉट

मैचिंग आउटफिट में नजर आईं दोनों सहेलियां

पायल रोहातगी और पूनम पांडे दोनों ही मैचिंग आउटफिट में थे। दोनों ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया था। पूनम पांडे काफी गर्मजोशी के साथ पायल रोहातगी से मिलीं और फिर बाद में विदा लेते वक्त उन्होंने अपने अंदाज में कहा, ‘My dear sister is here.’ दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। फैंस को शो के बाद फिर एक बार पायल और पूनम की जोड़ी देखने को मिली।

शो में ऐसी थी पूनम (Poonam)  और पायल (Payal) की स्ट्रैटजी

बता दें कि पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने ये खास दिन साथ में बिताने का फैसला किया था। फोटोग्राफर्स के लिए पोज देने के बाद पायल और पूनम साथ में रेस्त्रां के भीतर चली गईं। बात करें रियलिटी शो लॉकअप की तो पायल लगातार जहां पूनम से सोलो गेम खेलने की बात कहतीं नजर आईं वहीं पूनम मुनव्वर फारुकी और अंजली के साथ मिलकर आगे बढ़ रही थीं।

क्रिस प्रैट ने इरफान खान को किया याद, बोले- वह बहुत पावरफुल शख्स थे

Exit mobile version