Site icon News Ganj

अवैध गांजा के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Policemen smuggled with illegal cannabis

Policemen smuggled with illegal cannabis

पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के अन्तर्गत थाना नगराम पुलिस ने अवैध नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिये चलाये गये अभियान के तहत अन्तर्राज्यीय गांजा तस्कर को चार किलो 100 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर  पुलिस ने तस्कर के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को मुखबिर ने थाना नगराम पुलिस को एक अन्तर्राज्यीय गांजा तस्कर द्वारा काफी मात्रा में क्षेत्र में गांजा बेचने के लिए लेकर आने की सूचना दी।

पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ का मुकदमा कराया दर्ज

जिसके बाद इंस्पेक्टर थाना नगराम मो. अशरफ के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ नगराम पेट्रोल पंप की पुलिया के पास घेराबंदी कर एक गांजा तस्कर को उसके पास से चार किलो 100 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम विनीत जायसवाल निवासी ग्राम शाह मोहम्मद पुर अपैया बताया और पिछले काफी समय से प्रदेश के विभिन्न जनपदों में युवाओं को जोड़कर अवैध रूप से गांजा तस्करी का कारोबार करना कबूल किया।

आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गये गांजा तस्कर विनीत के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। डीसीपी दक्षिणी ने बताया कि पकड़ा गया गांजा तस्कर विनीत जायसवाल लखनऊ जनपद के थाना नगराम का हिस्ट्रीशीटर था उसके विरुद्ध लखनऊ के पारा, आशियाना, हुसैन गंज, कैंट, उन्नाव के हसनगंज, कौशांबी के मुफ्ती गंज, सौनी थाना में तस्करी के आठ मुकदमें दर्ज हैं।

 

Exit mobile version