Site icon News Ganj

राफेल मुद्दे पर मुझसे डिबेट करने के बाद देश को अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे पीएम- राहुल गांधी

राहुल गांधी

राहुल गांधी

अमेठी। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए पीएम मोदी के लिए दिए अपने ‘चौकीदार चोर है’ बयान पर खेद जताया है।इसके बाद राहुल ने कहा कि मैं मोदी को चुनौती देता हूं कि वह रेस कोर्स में ही आ जाएं और मुझसे राफेल मुद्दे पर बहस कर लें। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। मुझसे डिबेट करने के बाद नरेंद्र मोदी देश को अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे क्योंकि सामने आ जाएगा कि चौकीदार ने चोरी की। राहुल गांधी ने मीडिया के सामने भी युवाओं से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए।

ये भी पढ़ें :-जैसा बाप वैसा बेटा, अब इस पर हंसू या रोऊं – जया प्रदा

आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने सोमवार यानी आज अमेठी में एकबार फिर ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए। अपने भाषण में उन्होंने ने अमेठी की जनता से कहा, ‘पिछले पांच साल में चौकीदार ने आपसे चुराया है। उन्‍होंने फूड पार्क छीना, अस्‍पताल छीना, स्‍कूल छीना जो आपका था, तिलोई का था। मेरी सरकार आई तो आपको दोगुना वापस दूंगा।’

ये भी पढ़ें :-पीएम के बयान पर महबूबा का पलटवार, बोली- पाकिस्तान ने भी ईद के लिए नहीं बचाए परमाणु बम 

जानकारी के मुताबिक आगे उन्होंने कहा केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर सिर्फ अमेठी को न्याय ही नहीं मिलेगा बल्कि अमेठी, सलोन, तिलाई व रायबरेली की जनता की पूरी मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि ये मत भूलिए कि नरेंद्र मोदी यहां पांच साल पहले आए थे और दो करोड़ लोगों को हर साल नौकरियां देने का वादा किया था। 15 लाख रुपये देने का वादा किया था लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया।

Exit mobile version