Site icon News Ganj

पीएम नरेंद्र मोदी आठ शब्दों वाला ट्वीट 2019 का बना गोल्डन ट्वीट,

पीएम मोदी

पीएम मोदी

नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने साल 2019 के ट्रेंड्स जारी किए हैं, जिनमें सबसे ज्यादा लाइक, कॉमेंट, इंटरेक्शन और रिट्वीट होने वाले ट्वीट शामिल हैं। ट्विटर ने उन इमोजी की लिस्ट भी जारी है कि जिन्हें भारतीय यूजर्स ने सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया है। ट्विटर ने राजनीति, खेल, मनोरंजन समेत कई कैटेगरी के टॉप ट्रेंड्स जारी किए हैं।

मोदी-राहुल का ट्विटर अकाउंट पहले और दूसरे नंबर पर

वर्ष 2019 पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी सबसे ज्यादा चर्चा के केंद्र में रहे हैं। ट्विटर पर इन दोनों राजनेताओं को लेकर खूब ट्वीट बरसे। लोगों ने अपने ट्वीट में इन नेताओं को हैंडल को लाखों-बार टैग किया और अपनी बात रखी है। ट्विटर इंडिया की ईयर ऑन ट्विटर-2019 में इन दोनों हस्तियों के अकाउंट को पहले और दूसरे पायदान पर रखा गया है।

2019 का गोल्डन ट्वीट : सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत

2019 के लोकसभा चुनावों में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया आठ शब्दों वाला ट्वीट लोगों को खूब पसंद आया। ट्विटर इंडिया ने इसे 2019 का गोल्डन ट्वीट घोषित किया। बता दें कि पीएम मोदी ने लिखा था कि सबका साथ+साथ विकास+सबका विश्वास=विजयी भारत। प्रधानमंत्री ने यही बात इंग्लिश में भी लिखी थी। बीते 23 मई को दो भाषाओं में किए गए इस ट्वीट को 1.17 लाख से अधिक बार री-ट्वीट हासिल हुए तो वहीं 4.19 लाख से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया।

देखें 10 सर्वाधिक टैग किए ट्विटर हैंडल

1. नरेंद्र मोदी @NarendraModi
2. राहुल गांधी @RahulGandhi
3. अमित शाह @AmitShah
4. अरविंद केजरीवाल @ArvindKejriwal
5. योगी आदित्यनाथ @myogiadityanath
6. पीयूष गोयल @PiyushGoyal
7. राजनाथ सिंह @rajnathsingh
8. अखिलेश यादव @yadavakhilesh
9. गौतम गंभीर @GautamGambhir
10. नितिन गडकरी @nitin_gadkari

Exit mobile version