Site icon News Ganj

कोरोना केस हुए 1 लाख पार तो हरकत में सरकार, 8 अप्रैल को मुख्यमंत्रियों के साथ PM की मीटिंग

Pm Modi

Pm Modi

नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक की चिंता बढ़ा दी है। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जानकारी दी गई है कि देश में अब तक आठ करोड़ से ज्यादा लोगों का टीकाकरण हो चुका है।

इस खतरनाक वायरस पर काबू पाने के लिए सभी राज्य में हर स्तर पर एहतियाती कदम उठा रहे हैं। वहीं टीकाकरण में और तेजी लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को अधिकारियों के साथ एक बैठक भी की थी। इस बीच जानकारी आ रही है कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi)  आठ अप्रैल को भी एक बार फिर टीकाकरण के मुद्दे पर ही सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे।

मध्यप्रदेश में 118 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने ली पहली डोज

मध्यप्रदेश के सागर में एक 118 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपनी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली।  बुजुर्ग महिला ने बताया कि कल मैंने टीका लगाया। इससे बीमारी भाग जाएगी। हमने लगाया है, तो हम अच्छे हो गए हैं। कोरोना का टीका सब लगाएं। इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1326 नए मामले 

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1326 नए मामले सामने आए हैं। 911 लोग डिस्चार्ज हुए और 5 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई।

ओडिशा में कोरोना के 573 नए मामले, दस जिलों में रात का कर्फ्यू

ओडिशा में 573 और लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सोमवार को संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,43,268 हो गए । कोरोना का यह रोजाना मामला इस साल का सर्वाधिक आंकड़ा है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि ये नए मामले राज्य के 30 में से 29 जिलों में सामने आए।

Exit mobile version