दोबारा सत्ता आने के बाद पीएम मोदी की एक हफ्ते में दोबारा होगी ट्रंप से मुलाकात

446 0

ह्यूस्टन। इस साल मई में दोबारा सत्ता आने के बाद मोदी दो बार ट्रंप से मुलाकात कर चुके हैं। दोनों नेताओं की पहली बैठक जापान में जी20 समिट के दौरान और दूसरी फ्रांस में जी7 समिट के दौरान हुई थी।मोदी अमेरिका में तीसरी बार भारतीय समुदाय को संबोधित करने जा रहे हैं। इसी दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प खुद “होउडी मोदी” कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे ।

ये भी पढ़ें :-यूरोपीय यूनियन की पाक को लताड़ा, कहा- भारत में चांद से नहीं आते हैं आतंकी 

आपको बता दें मोदी शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचेंगे। एक दिन बाद ट्रंप उनके हाउडी मोदी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में 50,000 भारतीय-अमेरिकी लोग हिस्सा लेंगे। इसके बाद दोनों वैश्विक नेता अगले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र के मौके पर न्यूयॉर्क में मिलेंगे। श्रृंगला ने कहा, ‘वह 22 सितंबर को मिलेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति ह्यूस्टन में विशाल भारतीय प्रवासी कार्यक्रम को संबोधित करने वाले मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें :-लखनऊ की यादें आज भी संजोकर है रखी, शकुंतला के लिए हिंदी है जीवनशैली

जानकारी के मुताबिक साल 2014 में मोदी ने न्यूयॉर्क के मेडिसन गार्डन में सबसे पहले भारतीय समुदाय को संबोधित किया था। दूसरी बार सिलिकॉन वैली के सेन होज़े में भारतीय समुदाय के बड़े कार्यक्रम को संबोधित किया था।

Related Post

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का जन्मदिन आज, जानें कब से की कैरियर शुरुवात

Posted by - May 14, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड की एक जानी पहचानी अभिनेत्री जरीन खान का आज जन्मदिन है। ज़रीन खान का जन्म मुंबई में…