‘Howdy Modi’ कार्यक्रम में ट्रंप के शामिल होने को लेकर पीएम जताई प्रसन्नता

376 0

नई दिल्ली। अमेरिका में 22 सितंबर को आयोजित होने जा रहे ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में राष्ट्रपति डोनालड ट्रंप भी शामिल होंगे। इस पर पीएम ने उनका आभार व्यक्त किया है। मोदी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के इस कार्यक्रम में शामिल होने से पह काफी प्रसन्न हैं। सोमवार यानी आज सुबह ट्वीट कर अमेरिकी राष्ट्रपति के 22 सितंबर के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर प्रसन्नता जताई।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: प्रिय अप्पा, आज आप 74 साल के हो रहे हैं और कोई 56 इंच आपको रोक नहीं सकता – कार्ति चिदंबरम 

आपको बता दें उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा कि भारतीय मूल के समुदाय के साथ मिलकर कार्यक्रम में ट्रंप का स्वागत करने का वह इंतजार कर रहे हैं। कार्यक्रम 22 सितंबर को ह्यूस्टन में आयोजित होगा। ‘राष्ट्रपति ट्रंप की ओर से दिखाया गया विशेष भाव भारत और अमेरिका के बीच विशेष मित्रता को रेखांकित करता है।

ये भी पढ़ें :-21-22 सितंबर को चांद पर छा जाएगा अंधेरा, लैंडर विक्रम से संपर्क की उम्मीदें बेहद कम 

जानकारी के मुताबिक अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में 22 सितंबर को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘हाउडी मोदी’ रैली को संबोधित कर रहे होंगे तो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी उनके साथ होंगे। यह कार्यक्रम एक तरह से ऐतिहासिक होने वाला है क्योंकि ऐसा पहली बार होगा जब भारतीय समुदाय के 50 हजार से ज्यादा लोगों इस कार्यक्रम में शामिल होंगे और जिसे पीएम मोदी संबोधित करेंगे।

Related Post

तापसी पन्नू

‘थप्पड़’ के सटीक शॉट के लिए तापसी पन्नू को जानें कितने खाने पड़े थे चांटे?

Posted by - February 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है कि ‘थप्पड़’ की शूटिंग की कुछ यादें मीडिया से शेयर की हैं।…