Site icon News Ganj

देखिये शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की यह तस्वीरे, जो हो रही है तेजी से वायरल

Suhana Khan

picture of Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी पॉपुलर हैं। सुहाना ने भले ही अभी फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। उनके फैंस को उनका हर स्टाइल काफी भाता है। इसी बीच सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जो काफी हैरान करने वाली है। इस तस्वीर में सुहाना रोती नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी साथ

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से एक में वह आंसू बहाती नजर आ रही हैं। फोटो में में सुहाना के आंसू साफ देखे जा सकते हैं।

इसके बाद शेयर की गई दूसरी तस्वीर में सुहाना उदास दिख रही हैं। स्टार किड की ये तसवीर देख सभी हैरान हैं। इन तस्वीरों के साथ ही सुहाना ने कैप्शन में बताया है कि आखिर माजरा क्या है।

सुहाना खान ने अपनी ये इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा, quarantine filming…।’ इसी के साथ ही सुहाना ने कई तरह के इमोजी भी बनाए हैं।

देखिए सोशल मीडिया पर शेयर की प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में यह फोटो

बात दें कि इन तस्वीरों के देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तस्वीरें सुहाना की किसी फिल्म या शॉर्टफिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं। सुहाना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही वह फोटो में सुहाना के जबरदस्त एक्सप्रेशन की तारीफ भी कर रहे हैं। अबतक उनकी इस फोटो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Exit mobile version