Delhi-NCR में चक्का जाम से लोगों करना पड़ रहा है मुश्किलों का सामना

414 0

नई दिल्ली। यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने केंद्र और दिल्ली सरकार के खिलाफ गुरुवार यानी आज चक्का जाम करने की घोषणा की है।जिसके चलते लोगों को पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक दिन में सरकार को वाहनों के बंद होने से 23 हजार करोड़ का नुकसान हो सकता है।

ये भी पढ़ें :-लखनऊ की यादें आज भी संजोकर है रखी, शकुंतला के लिए हिंदी है जीवनशैली 

आपको बता दें बसों से उतरने के बाद जो लोग ऑटो लेकर अपने दफ्तर या कॉलेज तक जाते हैं उन्हें कोई साधन नहीं मिल रहा। पूरे दिल्ली-एनसीआर में इस हड़ताल का व्यापक असर देखा जा रहा है। इस चक्का जाम के तहत दिल्ली-एनसीआर में ई-रिक्शा, ऑटो, आरटीवी, टैक्सी, ट्रक, बसें, मिनी बसें और स्कूल बसें सुबह छह से रात दस बजे तक बंद रहेंगी।

ये भी पढ़ें :-यूरोपीय यूनियन की पाक को लताड़ा, कहा- भारत में चांद से नहीं आते हैं आतंकी 

जानकारी के मुताबिक बुधवार यानी बीते कल यूएफटीए के अध्यक्ष डॉ. हरीश सभ्रवाल ने चेम्सफोर्ड क्लब में प्रेस वार्ता बुलाई और इस प्रेसवार्ता में यूएफटीए के बैनर तले एकजुट होने वाले दिल्ली-एनसीआर के 41 व्यावसायिक ट्रांसपोर्ट संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए।

Related Post

Rajnath Singh

भारत दौरे पर कजाकिस्तान के रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह से की मुलाकात

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आज कजाकिस्‍तान के रक्षा मंत्री लेफ्टिनेंट जनरल नुरलान येर्माबायेव के साथ…

लोकप्रिय अभिनेता पांग का गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत

Posted by - January 26, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। सिंगापुर के अत्यधिक लोकप्रिय अभिनेता एलॉयसियस पांग की न्यूजीलैंड में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान गंभीर रूप से घायल…

कान फेस्टिवल के बाद फिर से कपड़ों को लेकर यूजर ने प्रियंका को किया भद्दा कमेंट

Posted by - June 4, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक इवेंट में…