शादी के बंधन में बंधे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल

592 0

सूरत।हार्दिक पटेल ने अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारीख के साथ शादी के बंधन में बंध गए। रविवार को हार्दिक पटेल ने किंजल संग सात फेरे लिए। सुरेंद्रनगर के दिगसर दाणावाड गांव में उन्होंने पारंपरिक तौर-तरीकों से शादी रचाई।

ये भी पढ़ें :-गीता मेहता ने सरकार को शुक्रिया कहते हुए ‘पद्मश्री’ लेने से किया इनकार 

आपको बता दें न्होंने गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिग्सर गांव में एक सादे कार्यक्रम में शादी की। शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हिस्सा लिया। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने बताया था कि मेरी बहन मोनिका की सहेली होने के कारण किंजल का मेरे घर आना-जाना लगा रहता था। मैं उसे कभी-कभी घर छोड़ने भी जाया करता था।

ये भी पढ़ें :-हार्दिक पटेल जल्द बनेंगे दूल्हा, जानें किसके साथ लेगें सात फेरे

जानकारी के मुताबिक हार्दिक और किंजल की शादी बेहद साधारण तरीकी से हुई। शादी में वर-वधु पक्ष से सिर्फ 50 लोग ही शादी में मौजूद रहे। विवाह से जुड़े रस्मों की शुरुआत कल ही उनके वीरमगाम के झालावाड़ी सोसायटी स्थित आवास पर शुरू हुई थी। यहीं से बारात निकली और सुरेन्द्रनगर जिले के दिगसर गांव के एक मंदिर तक गई, जहां दोनों ने सात फेरे लिए।

Related Post

कोलकाता:यात्री ने मुँह में बाँधा रूमाल लिखा- फ्लाइट में आतंकी,सीआईएसएफ ने लिया हिरासत में

Posted by - November 26, 2018 0
कोलकाता। यहाँ यात्रियों से भरे विमान में एक शख्स को आतंकी खतरे के मद्देनजर सीआईएसएफ ने हिरासत में ले लिया…
इग्नू में बीबीए कोर्स

IGNOU : पीएचडी 2020 के लिये रजिस्ट्रेशन शुरू, 23 मार्च के पहले करें आवेदन

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। इंदिरा गांधी नेशनल ओपेन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने जुलाई 2020 सत्र के पीएचडी प्रोग्राम के लिये ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया…
mamta banerjee

दीदी ने PM मोदी को कहा ‘झूठा’, यूपी से तिलकधारी गुंडे बुलाने का लगाया आरोप

Posted by - March 24, 2021 0
पश्चिम बंगाल। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee) ने बुधवार को विष्णुपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान…