Site icon News Ganj

पामेला एंडरसन के पति जॉन पीटर्स बोले- पैसों के लिए रचाई थी पांचवी शादी

पामेला एंडरसन

पामेला एंडरसन

नई दिल्ली। अभी कुछ दिनों पहले ही मशहूर अभिनेत्री, मॉडल और रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन चार की कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन ने शादी की थी। इसके बाद अपने पति जॉन पीटर्स से 12 दिन की शादी के बाद तलाक दे दिया।

जॉन पीटर्स ने दावा किया कि 12 दिन की शादी के दौरान उन्होंने पामेला एंडरसन के 200,000 डॉलर के ऋण का भुगतान किया

अब निर्माता जॉन पीटर्स ने दावा किया है कि 12 दिन की शादी के दौरान उन्होंने पामेला एंडरसन के 200,000 डॉलर के ऋण का भुगतान किया। इसके बाद उनके लिए नए कपड़े खरीदे। पीटर्स का दावा है कि पामेला ने उनसे पैसे के लिए शादी की थी।

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था

बता दें पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। पामेला एंडरसन ने अलग होने को लेकर अपना बयान भी जारी किया था। उन्होंने कहा था कि मैंने और जॉन ने इसको अच्छे मोड़ पर खत्म किया है। मैं आपके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं क्योंकि हम दोनों को पुनर्मूल्यांकन की जरूर है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए जिंदगी से क्या चाहते हैं?

पामेला की उम्र 52 साल है जबकि जॉन उनसे 20 साल बड़े हैं। उनकी उम्र 72 साल है। जॉन ‘बैटमैन’ को प्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं। पामेला ने जॉन पीटर्स से पहले टॉमी ली और किड रॉक के साथ शादी की थी। इसके बाद वो रिक सॉलोमॉन के साथ दो बार शादी की थी।

हॉलीवुड ने नौ साल पहले दिखाई थी कोरोना वायरस फैलने की कहानी, अब वायरल 

पामेला भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन चार में नजर आ चुकी हैं। पामेला बिग बॉस के घर में तीन दिनों तक रही थीं और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत ली थी।

Exit mobile version