Site icon News Ganj

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने रचाई पांचवी शादी, इस शख्स को चुना जीवनसाथी

पामेला एंडरसन ने रचाई पांचवी शादी

पामेला एंडरसन ने रचाई पांचवी शादी

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। पामेला एंडरसन की ये पांचवी शादी है। पामेला ने इस बार हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स के साथ शादी रचाई है। बताया जा रहा है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने एक निजी सेरेमनी के दौरान पर शादी की है। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। बता दें कि पामेला जहां 52 साल की है वहीं जॉन पीटर्स उनसे 20 साल बड़े हैं और उनकी उम्र 72 साल है। पामेला को फिल्म ‘बेवॉच’ में देखा जा चुका है वहीं डॉन पीटर्स ‘बैटमैन’ को प्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं।

बता दें पामेला एंडरसन ने इससे पहले रॉकर्स, टॉमी ली और किड रॉक के साथ शादी की थी। इसके बाद उन्होंने दो बार प्रोफेशनल पोकर रिक सॉलोमॉन के साथ शादी की थी। हालांकि अब एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है।

पामेला एंडरसन ने जॉन पीटर्स के लिए एक प्यार भरी कविता भी लिखी है और उन्हें हॉलीवुड का ‘ओरिजनल बैड बॉय’ बताया है। पामेला की इस कविता का नाम ही ‘द ओरिजिनल ‘बैड बॉय’ ऑफ हॉलीवुड’ है। एंडरसन ने हॉलीवुड रिपोर्टर से कहा कि कोई तुलना नहीं कर सकता, मैं उन्हें परिवार की तरह गहराई से प्यार करती हूं। बता दें कि पामेला बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर गेस्ट भी दिखाई दे चुकी हैं।

Exit mobile version