पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ का निधन, जर्मनी में ली आखिरी सांस

115 0

नई दिल्ली। लेजेंड्री कॉमेडियन उमर शरीफ का जर्मनी में देहांत हो गया है। वह 66 वर्ष के थे और बीमारियों से जूझ रहे थे। उमर शरीफ के निधन की खबर की पुष्टि पाकिस्तान की आर्ट्स काउन्सिल के प्रेजिडेंट अहमद शाह ने की है। उमर के निधन पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

कपिल शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उमर शरीफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अलविदा लेजेंड. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

मोहम्मद फैसल ने भी किया ट्वीट

वहीं जर्मनी में स्थित पाकिस्तान के एम्बेसडर मोहम्मद फैसल ने भी उमर शरीफ के निधन पर ट्वीट किया है। उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा, ‘बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मिस्टर उमर शरीफ का जर्मनी में निधन हो गया है। उनके परिवार और दोस्तों को हमारी संवेदनाएं।

बता दें कि उमर शरीफ को अगस्त के महीने में हार्ट अटैक हुआ था। 28 सितम्बर को उमर शरीफ को तबीयत खराब होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि आगे चलकर उनकी तबीयत बेहतर होने के बजाए और बिगड़ गई थी। उमर शरीफ की खराब तबीयत को लेकर देशभर के लोग परेशान तब हो गए थे जब उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से विदेश जाकर इलाज करवाने के लिए एक वीडियो के जरिए वीज़ा देने की अपील की थी।

मालूम हो कि उमर शरीफ पाकिस्तानी सिनेमा के बेहतरीन कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर थे। सिनेमा में अपने बेमिसाल काम के लिए उन्हें तमगा-ए-इम्तिआज जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

Related Post

सबसे युवा प्रधानमंत्री सना मरीन

फिनलैंड: एंटी रिने की जगह लेकर सना मरीन बनी दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री

Posted by - December 9, 2019 0
वर्ल्ड डेस्क। बीते कल रविवार को फिनलैंड में वहाँ की सोशल डेमोक्रेट पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री के रूप में सना मरीन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *