पाकिस्तान में शक्तिशाली कार बम धमाका, कई लोगों की मौत

106 0

पाकिस्तान के लाहौर के जौहर टाउन इलाके में एक घर में धमाका हुआ। इस धमाके में 10 लोग घायल हो गए। खास बात है कि यह वही इलाका है, जहां कुख्यात आतंकी हाफिज सईद रहा करता था। जियो न्यूज के रिपोर्ट के मुताबिक, रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस और बम निरोधक दल घटना स्थल पर पहुंच गया है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धमाका इतना जबरदस्त था, आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए हैं, एक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और विस्फोट स्थल पर खड़े कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। बचाव अधिकारियों का कहना है कि 10 लोग घायल हो गए हैं और उन्हें निजी कारों और ऑटो-रिक्शा के जरिए जिन्ना अस्पताल में भेजा गया है।

जिन्ना अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि घायलों को यहां लाया जा रहा है, हमने लोगों से घायलों के लिए रक्तदान करने को कहा है, साथ ही चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से जाने दिया गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। हालांकि अभी तक विस्फोट की प्रकृति का पता नहीं चल पाया है।

एक चश्मदीद ने जियो न्यूज को बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने घर के पास एक मोटरसाइकिल खड़ी कर दी, जिसमें धमाका हुआ। पुलिस ने आगे की जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है, जबकि यातायात को डायवर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि धमाका जिस इलाके में हुआ है, वहां काफी भीड़भाड़ रहती है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर CJI ने जताई चिंता, कहा- मेडिकल सेक्टर पर नहीं सरकार का ध्यान

Posted by - July 2, 2021 0
कोरोना संकट के बीच सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमण ने मोदी सरकार को लेकर तल्ख टिप्पणी की है,…
RAJNATH SINGH

अमेरिकी रक्षा मंत्री और राजनाथ सिंह के बीच रक्षा सौदा समेत कई मुद्दों पर चर्चा

Posted by - March 20, 2021 0
नई दिल्ली। विज्ञान भवन में अमेरिकी रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) के…
जोंटी रोड्स

जोंटी रोड्स ने गंगा में लगाई डुबकी, इस कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

Posted by - March 4, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने अपने टि्वटर हैंडल पर गंगा में डुबकी लगाते हुए…