IMRAN KHAN COVID POSITIVE

पाक PM इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, लगवाई थी चीनी वैक्सीन

60 0
इस्लामाबाद । पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह होम आइसोलेशन में हैं। इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री के विशेष सहायक ने दी।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, वह होम आइसोलेशन में हैं।

प्रधानमंत्री के विशेष सहायक ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इमरान में कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं है।

आपको बता दें कि इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने गुरुवार को चीन द्वारा निर्मित कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। टीका लगवाने के बाद इमरान खान ने देश के लोगों से महामारी के मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था।

खान के कार्यालय ने ट्वीट किया था कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan)  को आज टीका लगाया गया। इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

पाकिस्तान में कोरोना

पाक में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई ह।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 623,135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है।

मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक कुल 579,760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। 2,122 रोगियों की हालत गंभीर है।

Loading...
loading...

Related Post

जैश नहीं ली पुलवामा हमले की जिम्मेदारी

जैश के संपर्क में है सरकार, संगठन ने नहीं ली पुलवामा हमले की जिम्मेदारी-पाक विदेश मंत्री

Posted by - March 2, 2019 0
इस्लामाबाद। पुलवामा आतंकी हमले के बाद चौतरफा आलोचना झेल रहे पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में…
आईएमएफ प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा

वैश्विक अर्थव्यवस्था को कोरोना ने मंदी की तरफ ढकेला, विकासशील देशों को सबसे ज्यादा मदद की जरूरत

Posted by - March 28, 2020 0
नई दिल्ली। आईएमएफ प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने दुनियाभर की अर्थव्यवस्था को मंदी की ओर…