Site icon News Ganj

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर जीत के साथ सीरीज पर किया कब्जा

Pakistan

Pakistan

नई दिल्ली: स्पिनर मोहम्मद नवाज ने 4/19 का दावा किया और तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम ने इमाम-उल-हक और कप्तान बाबर आजम के अर्धशतकों के बाद 3/34 हासिल किया, क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) ने वेस्टइंडीज (West Indies) को 120 रन से हराकर दूसरे डे-नाइट एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत हासिल की। तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त। इमाम-उल-हक ने 72 रनों की पारी खेली, जबकि बाबर आजम ने 93 गेंदों में 77 रन बनाए, क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) ने शुक्रवार को यहां मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने के लिए 50 ओवरों में 275/8 का बराबर स्कोर बनाया।

जवाब में, वेस्टइंडीज को केवल 32.2 ओवरों में 155 रन पर आउट कर दिया गया क्योंकि बाएं हाथ के स्पिनर नवाज और वसीम ने अपने मध्य और निचले क्रम के साथ कहर बरपाया था, जब शाहीन शाह अफरीदी ने ओपनिंग ओवर की आखिरी गेंद पर पहला झटका वापस भेजकर मारा था। सलामी बल्लेबाज शाई होप ने चार रन बनाए। शाई होप ने पिछले मैच में शतक जड़ा था और वेस्टइंडीज को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की थी।

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट

काइल मेयर्स (33) और शमर ब्रूक्स ने पारी को फिर से जीवित करने के लिए दूसरे विकेट के लिए 67 रन जुटाए, लेकिन वसीम ने उन्हें लाइन के पार हिट करने की कोशिश करते हुए 25 गेंदों में 33 रन पर समाप्त कर दिया, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल थे। 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर विकेट और नवाज़ द्वारा फेंके गए ब्रैंडन किंग (0) का आउट होना, जिसने एक साँप को बाहरी किनारे से पार करके ऑफ़-स्टंप के ऊपर से टकराया, अगले ओवर में वेस्टइंडीज़ ने सचमुच सेट कर दिया पीछे।

तालाब का पानी अचानक हुआ गुलाबी, लोगों ने कहा चमत्कार

Exit mobile version